Saturday, April 13, 2013

मध्यावधि चुनावों की घोषणा कभी भी : रामबिलास शर्मा

मध्यावधि चुनावों की घोषणा कभी भी : रामबिलास शर्मा

Posted On April - 12 - 2013
यमुनानगर, 12 अप्रैल (हप्र)। देश में मध्यावधि चुनाव की घोषणा कभी भी हो सकती है और घोषणा होते ही राज्य की सभी दसों लोकसभा सीटों के प्रत्याशियों की घोषणा कर दी जायेगी। हजकां-भाजपा गठबंधन के बैनर तले यह चुनाव लड़ा जायेगा। यह जानकारी हरियाणा भाजपा अध्यक्ष रामबिलास शर्मा ने यमुनानगर के बस स्टैंड के पास उनके स्वागत में उमड़े जनसमूह को संबोधित करने से पहले पत्रकारों से बातचीत करते हुए दी।
उन्होंने कहा कि गठबंधन चुनावों के लिए पूरी तरह तैयार है और उम्मीदवारों के चयन की प्रक्रिया भी जारी है। उन्होंने दावे के साथ कहा कि राज्य की सभी दसों सीटों पर हजकां-भाजपा गठबंधन का कब्जा होगा। श्री शर्मा ने यह भी दावा किया कि राज्य में भी कांग्रेस सरकार की उल्टी गिनती आरंभ हो चुकी है और इसी के डर के चलते ही अब निगम कार्पोरेशनों के चेयरमैनों की नियुक्ति की गई है और मंत्रीमंडल के फेरबदल की भी तैयारी की जा रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य सरकार के अनेक मंत्रियों पर आपराधिक मामले दर्ज हैं लेकिन उन्हें सलाखों के पीछे बंद करने की बजाय सरकार उन्हें बचाने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि गठबंधन की सरकार बनने पर दोषियों को सलाखों के पीछे बंद किया जायेगा।
एक प्रश्र के उत्तर में श्री शर्मा ने कहा कि कांग्रेसियों को तो अब रात को भी नरेंद्र मोदी एवं सुषमा स्वराज नजर आते हैं। नगर निगम चुनाव बारे पूछे गये सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि पार्टी यह चुनाव अपने चिन्ह पर लड़ेगी।

No comments:

Post a Comment