Wednesday, April 3, 2013

ज्ञापन देने बंद, अब उतरेंगे सड़कों पर : दिलबाग सिंह


ज्ञापन देने बंद, अब उतरेंगे सड़कों पर : दिलबाग सिंह

Posted On April - 3 - 2013
यमुनानगर जिला सचिवालय में अतिरिक्त उपायुक्त से सड़कों की समस्याओं को लेकर बातचीत करते यमुनानगर एवं रादौर के विधायक। छाया : हप्र
यमुनानगर, 2 अप्रैल (हप्र)। विपक्षी विधायक अब उपायुक्त व अन्य अधिकारियों के पास जनता की समस्याओं को हल करवाने के लिए नहीं जाएंगे बल्कि संघर्ष का रास्ता अपना कर खुद बैठेंगे और न प्रशासन को बैठने देंगे। बार-बार ज्ञापन देने के बावजूद आज तक एक भी समस्या का समाधान नहीं किया गया है। यह कहना है यमुनानगर से इनेलो विधायक दिलबाग सिंह का, जो अतिरिक्त उपायुक्त को समस्याओं संबंधित ज्ञापन देने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उनके साथ पार्टी के जिलाध्यक्ष एवं विधायक डा. बीएल सैनी, पूर्व विधायक बलवंत सिंह, पूर्व विधायक रामजी लाल मुख्य रूप से उपस्थित थे।
उन्होंने कहा कि न तो विधानसभा में उन्हें बोलने का मौका दिया जाता है और न ही जिला प्रशासन विकास कार्यों को करवा रहा है। जिस कारण जिले की जनता का जीवन दूभर हो गया है। उन्होंने बताया कि बार-बार उपायुक्त से समय लेने के बावजूद उपायुक्त कार्यालय में उपस्थित नहीं होते हैं। उन्होंने कहा कि अब वह ज्ञापन देने बंद कर लोगों के सहयोग से सड़कों पर आकर प्रदर्शन करेंगे।
अतिरिक्त उपायुक्त डा. सतबीर सिंह सैनी को सौंपे ज्ञापन में विधायक ने रोष जताते हुए कहा कि सड़कों की हालत इतनी खस्ताहाल हो चुकी है कि वाहनों का गुजरना मुश्किल हो गया है। सड़कों पर गड्ढों की भरमार होने से आए-दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं। प्रदर्शनकारियों में उपस्थित पार्षदों ने नगर निगम क्षेत्र की सफाई व्यवस्था के प्रति नाराजगी जताते हुए कहा कि नालियों की नियमित रूप से सफाई नहीं की जा रही है और लगभग हर वार्ड में कई-कई दिनों तक कूड़ा नहीं उठाया जाता है। अतिरिक्त उपायुक्त डा. सतबीर सिंह सैनी ने प्रदर्शकारियों को आश्वासन दिया कि सड़क और सफाई व्यवस्था जल्द ही सुधर जाएगी।इस अवसर पर दुर्गा प्रसाद मिश्रा, बीके मेहता, पूर्व पार्षद अशोक शर्मा, दलमीरा राम सैनी, सुरेश शर्मा, गुरप्रीत चावला मुख्य रूप से उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment